Monday, April 30, 2007

इंतजार


बनके बादल आज मै जा रहा हु
गीत तेरे जुदाईके आज बना रहा हु
तेरे हसनेंपे मै यु हो गया था फिदा
तिरे नजर चला गयी तेरी सिर्फ् एक अदा

मै वो पल कभी ना भुला पाया
जब था तुमने मेरे लिये समयको रुकाया
दिलोंसे होते होते बात होठों तक आ गयी
बोल ना सके बात वो कभी हम दिलमें दबकर रह गयी

फिरभी मेरे दिलने तुम्हे बारबार पुकारा
है पुरा पागल तु कहेने लगा था जग सारा
फिरभी मैने कभी ना उम्मीदोंका दामन छोडा
पर फिरभी क्यों तुमने मेरे दिलको तोडा?

ऐसा क्यों किया तुमने ?
क्यु हो गयी हु खता हमसें ?
था एक दिलही तुमसे लगाया
एक सुहाना सपना था मैने सजाया

आखीर क्यों तुमने यु मेरे दिलको तोडा ?
मेरे साथ अचानाक बाथें करना भि छोडा
फिर एक दिन आयी फिरसे तुम्हे मेरी याद
शुरु की तुमने फिरसे करना मुझसे बात मैने था मनमै सिर्फ् तुम्हेही बिठाया नही सोचता तुम्हारे बारेमै ये तुम्हे बताया पर आजभी मै सिर्फ् तुम्हेही चाहता हु और चांदको देखकें कहता हु ए चांद मेरा प्यार जहॉभी रहे उसे हमेशा खुष रखना आजभी मे हुं तुम्हारे लिये बेकरार् कर रहा हॉ बस तुम्हारा इंतजार तुमचाच ओंकार(ओम)

No comments:

Post a Comment